100+ Attitude Whatsapp Status & Shayari

  100+ Attitude Whatsapp Status & Shayari 


Hello friends and welcome to our new post, in this post you will find new Hindi status filled with new bullying and dangerous attitude. If you search on the internet, Faadu status, badmashi status or khatarnak status, then you search for such an attitude-filled Hindi status that anyone can read and impress you.

Its me attitude status

This post of ours has such an attitude-filled Hindi status, which you can upload on facebook, whatsapp and any social media site, friends, if you like our status then do not forget to share it with your friends.

Attitude Status In Hindi 

महसूस कर रहे हैं तेरी लापरवाही कुछ दिनों से, याद रखना अगर हम बदल गये तो मनाना तेरे बस की बात नही..


नजर‬ झुका के बात कर ‪‎पगली‬, जीतने तेरे पास कपडे‬ नही होन्गे, उतने‬ तो मे रोज ‪लफडे‬ करता हुं..

Attitude status in hindi


रेस वो लोग करते है, जीसे अपनी किस्मत आजमानी हो, हम तो वो खिलाडी है, जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है..


Trending attitude status for whatsapp

Attitute badmashi status

ए लडकी तु तेरे ‪Attitude‬ का फोटो खींचकर ‪OLX‬ पर बेच दे, कयोंकी हम पुरानी चीजे पसंद नही करते..


प्यार हे तो ठिक है अगर Attitude है.. तो Baby तु अपने घर मे ही ठिक है..


हम तो पहले से बिगडे हुऐ है, हमारा कोई क्या बिगाड लेगा..


तू हमारी क्या बराबरी करेगी ए पगली.. हम तो न्यूज भी डीजे पर सुनते हें..

Girls attitude whatsapp status


हम बंदूक के ट्रिगर पे नहीँ, बल्की खुद के जीगर पे जीते हैं! 


हम मरेगें भी तो उस अंदाज से.. जिस अंदाज में लोग जीने को भी तरसते है.


डरते तो हम किसी के बाप से भी नही, बस Respect नाम की चीज बीच मे आ जाती हे..


खैरात में मिली हुई खुशी हमे पसंद नही है, क्यूंकि हम गम में भी नवाब की तरह जीते है..


इस शहर की हवा तक हमारे खिलाफ नही चल सकती.. तो फिर दूश्मन कि हैसियत ही क्या है..


मुकाम वो चाहिए की जिस दिन भी हारु, उस दिन जीतने वाले से ज्यादा मेंरे चर्चे हो..


नवाबो के तो शौक गंदे होते हैं, अरे हम तो दिल के बादशाह हैं, जो सुनते भी दिल की है और करते भी दिल की हैं..


तू हमारी क्या बराबरी करेगी ए पगली.. हम तो न्यूज भी डीजे पर सुनते हें..


शेर को सवा शेर कहीं ना कहीं ज़रूर मिलता हैं.. और रही बात हमारी तो हम तो बचपन से ही सवा शेर हैं..


मेरा स्टेटस तेरे मोबाइल में दिख जाये इतनी तेरी मोबाइल की ओकात नहीं..


हम जिस शहर के राजा हे वहाँ की दीवार दीवार पर लिखा हे, कि कानून का आना जाना मना है।


COOl Attitude Status 


एक दिन ßhai इतना Famous होगा की लोग, ßhai को ‪Facebook‬ पे नहीं ‪Google‬ पे सचॅ करेंगे..


उसका रुप भले ही लाखो मे एक हो पर मेरा कमिनापन करोडो मे एक है..


तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी छोरी , क्यूंकि जिस attitude की तु बात करती है , उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं..


सुकून की बात मत कर ऐ ग़ालिब... बचपन वाला इतवार अब नहीं आता..


सोचता हूँ कि अब तेरे दिल में उतर कर देखूं; कौन है वहां, जो मुझको तेरे दिल में बसने नहीं देता..


बैठ कर किनारे पर मेरा दीदार ना कर; मुझको समझना है तो समन्दर में उतर के देख..

Attide dtatis


बैठ कर किनारे पर मेरा दीदार ना कर; मुझको समझना है तो समन्दर में उतर के देख..


जुबां पे मोहर लगाना कोई बड़ी बात नहीं; बदल सको तो बदल दो मेरे खयालों को..


किसकी मजाल जो छेड़े दिलेर को, गरदिस में घेर लेते हे गीदड़ भी शेर को..


अच्छे होते है बुरे लोग, कम से कम अच्छे होने का दिखावा नहीं करते। 


जिसदिन उपना एक्का चलॆगा, उस दिन बादशाह तो क्या, उसका बाप भि उपना गुलाम बनेगा..


Attitude Status For WhatsApp 


मेरी दोस्ती का फायदा उठा लेना, क्युंकी मेरी दुश्मनी का नुकसान सह नही पाओगे..


ना तो बिका हूँ ना ही कभी बिक पाऊंगा.. ये ना समझना मै भी हज़ारो जैसा हूँ..


मुझे ही नहीं रहा शौक़ -ए मोहब्बत, वरना तेरे शहर की खिड़कियाँ इशारे अब भी करती हैं..


अब सज़ा दे ही चुके हो तो मेरा हाल ना पूछना, अगर मैं बेगुनाह निकला तो तुम्हे अफ़सोस बहुत होगा..


दूर जा रहे हो तो सोंक से जाना, बस इतना याद रखना, पीछे मुड़ने के देखने की आदत ईधर भी नही हे..


मैं तेरे नसीब की बारिस नहीं जो तुज पे बरस जाऊ.. तुझे तक़दीर बदल नि होगी मुझे पाने के लिए..


सिकंदर तो हम अपनी मर्जी से है, पर हम दुनिया नहीं दिल जितने आये हे..


वो खुद पर गरूर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं! जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते..


तू जिद हे इस दिल की, वरना इन आँखो ने, और भी हसीन चेहरे देखे हे..


मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हु, समज में नही..


बन्दा खुद की नज़र में सही होना चाहिए.. दुनिया तो भगवान से भी दुखी..


पैदा तो में भी शरीफ हुवा था, पर शराफत से अपनी कभी नही बनी..


ज़हासे तेरी बादशाही खत्म होंती हे, वहासे मेरी नवाबी सुरु होती हे..


Badmashi WhatsApp Status 


किसीकी क्या मजाल जो खरीद सकता हमको, वो तो हम ही बिक गये खरीददार देख के..


वो मंज़िल ही बदनसीब थी जो हमें पा ना सकी, वरना जीत की क्या औकात जो हमें ठुकरा दे..


इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा, वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तु सलाम करता हैं..


तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम जान दे देते हैं मगर जाने नहीं देते..


तेरे ही नाम से ज़ाना जाता हूं मैं ना जाने ये शोहरत है या बदनामी, बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती..


हम उस ऊंचाई पर हे जहा तुम्हारे सर से ज्यादा उंचाई पर हमारे पांव रहते हे..


जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ, किस्मत की रोटी तो कुत्ते को भी नसीब होती है..


खून अभी वो ही है ना ही शोक बदले ना ही जूनून सून लो फिर से, रियासते गयी है रूतबा नही रौब ओर खोफ आज भी वही हें..

Urdu status


मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर, एक खूबी भी है.. मे कीसी से रीश्ता मतलब के लीये नही रखता..


इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ऐ बेखबर शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं..


जनाब मत पूछिए हद हमारी गुस्ताखियों की, हम आईना ज़मीं पर रखकर आसमां कुचल दिया करते है..


मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना, अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी..


मुझको पढ़ पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं, मै वो किताब हूँ जिसमे शब्दों की जगह जज्बात लिखे है..


जी भर गया है तो बता दो, हमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं..


तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे, अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती..


मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला, तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकिगत ढूंढते ढूंढते..


जिंदगी में बडी शिद्दत से निभाओ अपना किरदार, कि परदा गिरने के बाद भी तालीयाँ बजती रहे..


पसंन्द आया तो दिल में, नही तो दिमाग में भी नही..


अकल कितनी भी तेज ह़ो नसीब के बिना नही जित सकती, बिरबल काफी अकलमंद होने के बावजूद कभी बादशाह नही बन सका..


Attitude Boys & Girls Status 


हथियार तो सिर्फ सोंख के लिए रखा करते हे, खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हे..


गुलामी तो तेरे इश्क की हे वरना, ये दिल कल भी नवाब था और आज भी हे।


तमन्ना उसके वजूद की होती तो दुनिया से छीन लेता, इश्क उसकी रूह से हे इसलिये खुदा से माँगता हु।


वो तो अपनों की ही फिकर में वक्त की किमत समजते हे, वरना वक्त को भी समजा देते हमारी किमत क्या हे।


ये मत सोचो कि तुम छोड़ दोगे तो हम मर जायेंगे, वो भी जी रहे हे जिनको तेरी खातिर हमने छोड़ा था।


तेरे इश्क का सुरूर था जो खुदको बर्बाद किया, वरना दुनिया मेरी भी दीवानी थी।


वो जिंदगी की कसमस में थोडा उलज गया हु दोस्तों .. वरना हम भी उनमे से हे जो दुश्मनों को भी अकेला महसूस नही होने देते।


हजार गम मेरी फितरत नही बदल सकते, क्या करू मुझे आदत हे मुस्कुराने की।


मेरी दोस्ती का फायदा उठा लेना क्युंकी, मेरी दुश्मनी का नुकसान सह नही पाओगे ..


जहासे तेरी बादशाही खत्म होती है, वहासे मेरी नवाबी सुरु होती हे।


हमें पसन्द नहीं जंग में भी चालाकी यारो.. जिसे निशाने पे रखते हैं, बता के रखते हैं..


हमें पसन्द नहीं जंग में भी चालाकी यारो.. जिसे निशाने पे रखते हैं, बता के रखते हैं..


हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नही है ये मेरा दिल है, तेरे शहर का अखब़ार नही..


आसमानों से केह दो की हमारी उड़ान देखनी है तो अपना कद और ऊँचा कर ले.. हुस्न वालो से केह दो की अगर इश्क देखना हो तो हमसे आके मिले।


Boys status


ताज कि फिकर तो बादशाहों को होती हे, हम तो राजा है, ... राजा अपनी सियासत खुद लेकर चलते हे।


उस दिन भि कहा था और आज फिर कहते हे, सिर्फ उमर ही छोटी है, लेकिन जजबा तो दुनिया को मुठी में करने का रखते है.


मेरी आँखों के जादु से अभी तुम कहा वाकिफ हो, हम उसे भी जीना सिखा देते हे जिसे मरने का सौक हो।


वो लोग भी चलते है आजकल तेवर बदलकर .. जिन्हे हमने ही सिखाया था चलना संभल कर..


हर किसी को मैं खुश रख सकूं, वो सलीका मुझे नहीं आता.. जो मैं नहीं हूँ, वो दिखने का तरीका मुझे नहीं आता।


मेरी शोहरत का अन्दाजा इसी बात से लगा लेना, जिन्हे तुम सलाम करते हो, वो मुझे सलाम करते है..


अच्छे होते है बुरे लोग,.. कम से कम अच्छे होने का दिखावा नहीं करते..


मजा इसमें कुछ की, दुश्मन को भी ख़बर दे कर मारो.. अगर बेहुनर है तो उसको, हुनर दे कर मारो..


जिसदिन आपना एक्का चलॆगा .. उस दिन बादशाह तो क्या उसका बाप भि पना गुलाम बनेगा ..


ना तो बिका हूँ ना ही कभी बिक पाऊंगा, ये ना समझना मै भी हज़ारो जैसा हूँ


मुझे ही नहीं रहा शौक़-ए मोहब्बत वरना.. तेरे शहर की खिड़कियाँ इशारे अब भी करती हैं..


Attitude Status For Facebook & Whatsapp


तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते..


गुलामी तो हम सिर्फ अपने माँ बाप की करते है.. दुनिया के लिये तो कल भी बादशाह थे और आज भी..


मुझे हराकर कोई मेरी जान भी ले जाए मुझे मंजुर है, लेकिन धोखा देने वालों को मै दुबारा मौका नही देता..


महसूस जब हो कि सारा शहर, आपसे ज़लने लगा है, समझ लेना आपका नाम भी, चलने लगा है..


दिल में नफरत हो तो चेहरे पर भी ले आता हूँ, बस इसी बात से दुश्मन मुझे पहचान गये।।


हम मशहुर होने का दावा तो नही करते मगर.. जिसे भी आखँ भर कर देख लेते है.. उसे उलझन मे डाल देते है।


मुझे हाथ की रेखाओं पर इसीलिए, विश्वास नहीं है.. कैद ये मेरी मुठ्ठी में है, क्या खोलेगी किस्मत मेरी..


दूर हो जाने की तलब है तो शौक से जा, बस याद रहे की मुड़कर देखने की आदत इधर भी नही..


अक्सर वही लोग उठाते हैं सूरज पर उंगलियां.. एक जुगनू तक को छूने की जिन की औकात नहीं होती..


उस दिन भि कहा था और आज फिर सुन ले सिफ उमर ही छोटी है, लेकिन सलाम तो सारी दुनिया ठोकती है.


हम भी दरिया है, हमे अपना हुनर मालूम हे। जिस तरफ भी चल अब सज़ा दे ही चुके हो तो मेरा हाल ना पूछना, अगर मैं बेगुनाह निकला तो तुम्हे अफ़सोस बहुत होगा.., रास्ता हो जायेगा।


हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर से, नही..दुश्मन के शोर से पता चलता है..


लहरों को शांत देख कर ये न समझना की समंदर में रवानी नहीं है.. जब भी उठेंगे तूफान बन के उठेंगे.. अभी उठने की ठानी नहीं है ..


जली को आग और बुझी को राख कहते है, और जिसका #status तुम पढ़ रहे हो उसे �#�attitude� का बाप कहते है !!


हम 👦भी नवाब है 👑 लोगों 👫 की अकड़ धूएँ 😏🌬 की तरह उड़ाकर, औकात सिगरेट 😏🚬 की तरह छोटी 👌 कर देते है ।।


Attitude का अंदाजा यही से लगा लो तुम player बनना चाहते हो और मैं game changer


इस धरती से उस अंबर तक…🌌🌟दो ही चीज मशहूर है..📝एक तो 👉👨दीवानापन😍😍 दूसरा मेरा👸👈 भोलापन☺


कोशिश न कर, सभी को “खुश” रखने की, कुछ लोगो की “नाराजगी” भी जरूरी है, चर्चा में बने रहने के लिए….


ना नजर बुरी है… ना मुँह काला है… अपना कोई क्या बिगाडेगा… अपने सिर पे तो…डमरू वाला है.






Tags, _ #attitudestatus, #attidutewhatsappstatus, #attitudestatusforfree, #100+attitudestatus, #attidutewha5sapp, attitude Whatsapp Status, cool Status, boys attitude Status, Whatsapp Status for free, #whatsappstatus, #attitudeboysstatus, cool attitude Status, funny Status, hoy Status, trending Whatsapp Status, trending attitude Status, freecoolstatus, #fbstatus, Facebook attitude Status. 

Post a Comment

0 Comments